Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentVicky Kaushal ने किया फिल्म 'Dunki' को लेके बड़ी खुलासा। जाने फिल्म...

Vicky Kaushal ने किया फिल्म ‘Dunki’ को लेके बड़ी खुलासा। जाने फिल्म ‘डंकी’ में कैमियो करने के लिए क्यों राजी हुए

Vicky Kaushal on Dunki: विक्की कौशल की इंटरव्यू की एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रही है जिसमे उन्होंने बताया की क्यों राजी हुए शाहरुख़ खान के इस स्टारर फिल्म ‘डंकी’ में कैमिया रोले के लिए।

Vicky Kaushal on Film ‘Dunki’ Cameo:

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म स्टारर ‘डंकी’ (Dunki) जिसमे शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और तापसी पन्नू ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। विक्की कौशल एक कैमियो रोले निभाए थे अगर आपको पता नहीं की कैमिया (Cameo Role) क्या होता है तो हम बता दें की कैमियो रोल उसे कहते है जब एक छोटा रोले एक प्रशिद्ध अभिनेता या अभिनेत्री निभाते है। 

Vicky Kaushal ने भी फिल्म डंकी (Dunki) में कैमियो किया था जिसे देख कर फैन्स हैरान हो गए थे। हाल ही में विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी की फिल्म में कैमियो को लेकर खुलासा की है। विक्की ने बताया है कि वह ‘संजू’ के बाद फिर से राजकुमार हिरानी के साथ काम करना चाहते थे.

विक्की कौशल ने ‘द वीक‘ को एक इंटरव्यू दिए जिसमे उन्होंने बताया की कैसे फिल्म डंकी के लिए राजकुमार हिरानी को अप्रोच किया। विक्की  ने बताया की राजकुमार हिरानी(Rajkumar Hirani) विक्की कौशल जैसा ही किसी को ढूंढ रहे थे लेकिन विक्की कौशल को नहीं लेना कहते थे सुखी के किरदार क लिए (विक्की कौशल का किरदार) क्यूंकि उन्हें लगता था की यह काफी छोटा है रोल है इतने बड़े अभिनेता के लिए।

अधिक जानकारी

विक्की कौशल ने यह भी बताया की जब उनके पिता शाम कौशल (एक्शन डायरेक्टर) ने डंकी में काम कर रहे थे.जब घर आए, तो मैंने उनसे पूछा कि आपकी मीटिंग कैसे रही? तब उन्होंने राजकुमार हिरानी सर के साथ हुई सारी बात मुझे बताई. और मैं यह सुनकर चौक गया की राजू सर मुझ जैसा को चाहते है? फिर मैंने अगले ही दिन राजू सर को कॉल किया और कहा मैं ही क्यों नहीं? मैं उसी दिन उनके ऑफिस पहुँच गया और बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही हां कर दी।

….हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि “डंकी” प्यार, दोस्ती, अवैध सीमा पार करने और किसी के बचपन की यादों की कहानी है। 21 दिसंबर, 2023 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और भीड़ ने इसे खूब पसंद किया था। ये भी पढ़ें : जाने क्या है “Vantara” और अनंत अम्बानी ने इसे लेकर क्यों दिखाई इतना प्यार। 

यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर है अगर देखना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें: Dunki फिल्म देखें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments