Saturday, September 21, 2024
HomesportsTATA IPL 2024: Free में IPL कैसे और कहा देखें जानें पूरी...

TATA IPL 2024: Free में IPL कैसे और कहा देखें जानें पूरी Details

Watch Tata IPL Free 2024: हम आपको बताएँगे की आप फ्री में सेशन 2024 के आईपीएल (IPL) का सभी मैच कहाँ और कैसे देख सकते है। और 2024 आईपीएल (IPL) के सारे मैचों की भी लिस्ट देखें।

2024 में फ्री IPL कैसे और कहाँ देखें!

अगर आप के पास भी जिओ (Jio) का सिमकार्ड (Simcard) है तो आप भी फ्री (Free) में और बहुत ही आसानी से 2024 का आईपीएल के सारे क्रिकेट मैच देख सकते है। आपको केवल जिओ सिनेमा ऐप  (Jio Cinema) प्लेस्टोरे (Playstore) से डाउनलोड कर अपने जिओ नंबर से साइन इन (Sign in) करना है और उसके बाद आप जिओ सिनेमा पर आसानी से 2024 का आईपीएल के सभी मैच देख सकते है और वो भी बिलकुल मुफ्त। अगर आप जिओ सिनेमा (Jio Cinema) ऐप नहीं डाउनलोड करना कहते तो कोई बात नहीं आप जिओ सिनेमा वेबसाइट (देखने के क्लिक-करें) से आईपीएल-2024 लाइव देख सकते है।

अगर आपके पास Jio का सिमकार्ड (Simcard) नहीं है तो चिंता करने की बात नहीं है। हम आपको बताएँगे की आप Airtel ,Vodafone या अन्य सिमकार्ड से कैसे देख सकते है??

अगर आपके पास Jio के अलावा कोई अन्य सिमकार्ड है तो आप भी जिओ सिनेमा ऐप या वेबसाइट पर इस 2024 टाटा आईपीएल (TATA IPL 2024) लुफ्त बिलकुल फ्री (Free) में उठा सकते है। आपको केवल अपने नंबर से साइन इन करना है।

IPL 2024 फ्री डिश टीवी पर देखें!

अगर आप भी टाटा आईपीएल 2024  फ्री डिश टीवी पर देखना चाहते है तो बने रहे हमारे साथ। आपको बता दें की आईपीएल 2024 फ्री डिश (Free Dish) पर भी स्ट्रीम किया जाएगा और स्ट्रीम करने वाले चैनल स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) और स्टार वत्सव मूवीज (Star Utsav Movies) है जहां आप बिलकुल फ्री में इस बार आईपीएल  देख सकते है।

IPL के Regular Updates Schedule के लिए जाएं हमारे SPORTS section में , जहाँ हम आप तक सबसे पहले और सबसे तेज़ आईपीएल की Updates लेकर आएंगे। तो जुड़े रहिये हमारे साथ और उठाइये फटाफट-क्रिकेट का मजा।

TATA IPL2024
image taken from Hindustan Times

बताते चलें की Indian Premier League का आगाज़ 22 मार्च 2024 से हो रहा है। लीग का आगाज़ Virat  Kohli के कप्तानी में खेल रही Royal Challenger Banglore बनाम Mahendra Singh Dhoni के कप्तानी में खेल रही Chennai Super Kings के बीच मुकाबले से होगा। लीग के पूरे schedule के लिए जाएं : IPL SCHEDULE

Women’s Premier League 2024 का ख़िताब किसने जीता और केसा रहा विजेता टीम का सफर जानिए पूरे विस्तार से : यहाँ क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments